भाजपा सरकार ने किया नगर का समुचित विकास-शिवराज
   Date24-Jun-2022

qa6
भोपाल द्य 23 जून (ब्यूरो)
मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने आज कहा कि नगरीय चुनाव में हमारा मुद्दा विकास है और भाजपा सरकार ने नगर का समुचित विकास किया है। श्री चौहान यहां पार्टी नेताओं के साथ मालवीय नगर में महापौर प्रत्याशी मालती राय के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया।
उन्होंने कहा कि इस चुनाव में हमारा मुद्दा विकास है। भाजपा सरकार ने नगर का समुचित विकास किया है। विकास का यह क्रम आगे बढ़े, इसके लिए हर वार्ड के हर बूथ पर भाजपा की ऐतिहासिक विजय हो। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा सहित सभी 85 वार्डों के पार्षद प्रत्याशी और चुनाव संचालक उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि कि कांग्रेस में कार्यकर्ताओं की पूछ परख नहीं है, जबकि भाजपा ने मालती राय जैसी साधारण कार्यकर्ता को महापौर प्रत्याशी बनाया है। तो वहीं द्रौपदी मुर्मू जैसी जनजाति महिला को राष्ट्रपति के लिए उम्मीदवार बनाती हैं। भोपाल विकास के नए प्रतिमान स्थापित किए हैं।
मख्यमंत्री आज करेंगे रोड शो - मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल में 24 जून को महापौर प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो (जनआशीर्वाद रैली) करेंगे। मुख्यमंत्री श्री चौहान 24 जून को शाम भोपाल के दक्षिण पश्चिम विधानसभा के करूणाधाम मंडल में पार्टी की महापौर प्रत्याशी मालती राय के समर्थन में जनआशीर्वाद रैली करेंगे। श्री चौहान रैली में जनता का आशीर्वाद लेंगे और महापौर प्रत्याशी एवं पार्षद प्रत्याशियों को जिताने की अपील करेंगे।