खरगोन हिंसा:मुख्य आरोपी इकबाल, अफजल व एक अन्य गिरफ्तार
   Date09-May-2022

rf3
खरगोनद्य 8 मई (स्वदेश समाचार)
शहर में 10 अप्रैल को हुई हिंसा के मामले में फरार आरोपियों की धरपकड़ जारी है। दंगे के करीब 27 दिन बाद पुलिस ने शहर को दंगे की आग में झोंकने के मास्टरमाइंड इकबाल बाली और अफजल अली उर्फ अफजल डिजायर के अलावा एक अन्य आरोपी अर्श उर्फ कैफ को गिरफ्तार कर लिया है।
इकबाल पर आनंद नगर और अफजल पर भाटवाड़ी मोहल्ले में पथराव, आगजनी, लूटपाट, पेट्रोल बम फेंकने और लोगों को उकसाकर दंगे भड़काने के मुख्य साजिशकर्ता का आरोप लगा था।
पुलिस ने बताया कि इकबाल को जावरा जबकि अफजल को इंदौर से गिरफ्तार किया है। दोनों ही दंगे के बाद शहर से बाहर जाकर छिप गए थे। आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। बता दें कि 72 एफआईआर दर्ज कर 182 उपद्रवियों को पुलिस ने अब तक गिरफ्तार किया है। वहीं एसपी पर तलवार तानने वाला इमरान पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस के मुताबिक इरफान के लिए विशेष टीम गठित की गई है। उसकी भी गिरफ्तारी जल्द हो जाएगी। बटालियन एसपी अंकित जायसवाल ने मीडिया को बताया कि दो मुख्य आरोपियों के साथ झंडा चौक निवासी एक 19 वर्षीय युवक अर्श उर्फ कैफ पिता अनवर खान को गिरफ्तार किया है। कैफ कसरावद में जाकर छिप गया था। एसपी जायसवाल के मुताबिक इकबाल बाली के खिलाफ पूर्व में 2 प्रकरण दर्ज हैं, जबकि अफजल डिजायर के खिलाफ पूर्व में कोई मामला दर्ज नहीं है।