सरदार पटेल के सपनों को साकार कर रहे मोदी-शर्मा
   Date01-Nov-2022

ed8
पार्टी नेताओं के साथ प्रदेश अध्यक्ष ने सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर दी श्रद्धांजलि
भोपाल ठ्ठ स्वदेश समाचार
सरदार वल्लभभाई पटेल ऐसे व्यक्ति और नेता थे, जिन्होंने इस देश को एक सूत्र में बांधा। यह हम सभी के लिए गर्व की बात है कि सरदार पटेल ने देश की एकता और अखंडता के लिए जो काम किए थे, जो सपने देखे थे, उन्हें हमारे लोकप्रिय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी आगे बढ़ा रहे हैं, साकार कर रहे हैं। सरदार पटेल की जयंती पर आज हम सभी पार्टी कार्यकर्ता और प्रदेशवासी यह संकल्प लेते हैं कि देश की एकता और अखण्डता के लिए प्रतिबद्ध रहेंगे, उनके बताये मार्ग पर चलकर देश को एकता के सूत्र में पिरोएंगे।
यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने सोमवार को सरदार पटेल की जयंती पर प्रदेश कार्यालय में उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कही।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में देश के पहले गृहमंत्री लौहपुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान पार्टी नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश अध्यक्ष ने सरदार पटेल के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित किए। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूरी सकारात्मकता के साथ कार्य कर रही है। राजस्थान के मानगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक ऐतिहासिक काम करने जा रहे हैं। यहां जनजातीय समाज के सैकड़ों भाई-बहनों ने लंबे समय तक आजादी के लिए संघर्ष करते हुए अपना जीवन बलिदान दिया था। देश के स्वतंत्रता संग्राम के इतिहास में यह जलियावाला बाग से भी बड़ा नरसंहार था। मानगढ़ की जिस भूमि पर हमारे सैकड़ों जनजातीय भाइयों ने अपने प्राणों का उत्सर्ग किया था, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आजादी के अमृत महोत्सव में उस मिट्टी को नमन करने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में शामिल होने झाबुआ, अलीराजपुर समेत प्रदेश के जनजातीय क्षेत्रों से भी बड़ी संख्या में लोग जाएंगे।
इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी, प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी, रजनीश अग्रवाल, प्रदेश कोषाध्यक्ष अखिलेश जैन, पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नारायण सिंह कुशवाहा, राघवेन्द्र गौतम, पवन दुबे, शिशिर बड़कुल, राकेश शर्मा आदि उपस्थित थे।