मशहूर अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने की खुदकुशी
   Date17-Oct-2022

ed3
सुसाइड नोट में लिखा पड़ोसी कर रहा था परेशान
स्वदेश समाचार ठ्ठ इंदौर
एक मशहूर टीवी सीरियल अभिनेत्री ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस को एक पर्सनल डायरी मिली है, जिसमें मृत्यु का कारण पड़ोसी द्वारा प्रताडि़त करने की बात सामने आई है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए अस्पताल पहुंचाया।
घटना तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के सांईबाग कालोनी में रविवार सुबह की है। पुलिस ने मृतका का नाम वैशाली ठक्कर (29) मूल निवासी महिदपुर उज्जैन बताया है। वैशाली का शव घर पर ही फंदे पर लटका रहा था। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस को उसकी पर्सनल डायरी मिली है, उसने आठ पेज में सुसाइड नोट लिखा है। एसीपी एम रहमान ने बताया कि वैशाली ठक्कर को पड़ोस में रहने वाला राहुल नाम का युवक परेशान कर रहा था, जिसके चलते उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है। वह एक दूसरे व्यक्ति से शादी करने वाली थीं, लेकिन राहुल ने इसे तुड़वा दिया था, ताकि वह खुद वैशाली से शादी कर सके। वैशाली के सुसाइड करने के बाद से ही राहुल फरार है, उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि वैशाली को फंदे पर लटका उसके भाई नीरज ने सबसे पहले देखा था। परिवार के लोगों ने ही फंदे से शव को नीचे उतार दिया था। हालांकि परिवार ने इसकी सूचना पुलिस को रविवार सुबह दी है। पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट की जांच हैंडराइटिंग एक्सपर्ट से कराई जाएगी, उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजन को सौंप दिया। वह मूल रुप से उज्जैन के महिदपुर की रहने वाली है। कुछ समय से वह इंदौर के सांईबाग कालोनी में रह रही थी। बताया जा रहा है कि राहुल उसका पूर्व प्रेमी है। उसकी किसी अन्य व्यक्ति के साथ सगाई हुई थी, जिससे उसकी संगाई राहुल ने तुड़वा दी थी।
कई सीरियल में किया काम-वैशाली कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी है, जिनमें स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। इसमें वैशाली ने संजना का रोल प्ले किया था। इसके बाद वैशाली ये वादा रहा, ये है आशिकी, ससुराल सिमर का, सुपर सिस्टर, लाल इश्क और विष, मनमोहिनी और अमृत जैसे कई टीवी सीरियल में नजर आई।