corona
   Date25-Sep-2021

er3_1  H x W: 0
27 सितम्बर सबके लिए संकल्प का दिन
भोपाल ठ्ठ 24 सितम्बर (ब्यूरो)
मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा है कि 27 सितम्बर को चलने वाले वैक्सीनेशन महाभियान को जनता का अभियान बनाना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जीवन का डोज़ नि:शुल्क उपलब्ध कराया गया है। हमें सभी प्रदेशवासियों के जीवन को सुरक्षित करना है। अत: सभी सामाजिक संगठन, राजनीतिक दल, स्वयंसेवी संस्थाएं और हम स्वयं अपनी व्यक्तिगत पहल से इस महाभियान के अवसर पर वैक्सीनेशन का प्रथम डोज़ शत-प्रतिशत पात्र व्यक्तियों को लगवाने के लक्ष्य को पूर्ण करें।
मुख्यमंत्री श्री चौहान वैक्सीनेशन महाभियान के संबंध में जिला, विकासखंड, पंचायत और वार्ड स्तरीय क्राइसिस मैनेजमेंट समितियों को निवास से वर्चुअली संबोधित कर रहे थे। संवाद में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग तथा खजुराहो सांसद वी.डी. शर्मा उपस्थित थे। सभी मंत्री और सांसद कार्यक्रम से वर्चुअली जुड़े। मुख्यमंत्री श्री चौहान के संबोधन के पूर्व कोविड-19 वैक्सीनेशन पर प्रस्तुतिकरण दिया गया।
भारत माँ की जय के घोष के साथ दिलाया संकल्प-मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि 27 सितम्बर हम सबके लिए संकल्प का दिन है। हमें प्रदेश के सभी पात्र व्यक्तियों को कोरोना वैक्सीनेशन का फस्र्ट डोज़ लगाकर मध्यप्रदेश को सुरक्षित बना देना है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने भारत माँ की जय के घोष के साथ सभी लोगों को महाभियान में योगदान देने का संकल्प दिलाया।