बंगाल में भाजपा की लहर - मोदी
   Date07-Apr-2021

cf5_1  H x W: 0
कूच बिहार ठ्ठ 6 अप्रैल (ए)
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान में भाजपा के पक्ष में लहर चल रही है और तृणमूल कांग्रेस का सत्ता से बेदखल होना तय है।
श्री मोदी ने भाजपा की ओर से आयोजित चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस लहर ने तृणमूल कांग्रेस के गुंडों के भय को किनारे लगा दिया है। इस राज्य में दो चरणों के हुए मतदान से तय हो गया है कि तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी सत्ता से बाहर जाएंगी। दोनों चरणों के मतदान से पता चलता है कि भाजपा को बड़ी जीत मिल रही है। उन्होंने कहा कि दीदी (सुश्री बनर्जी) के हाथ से मुस्लिम वोट बैंक निकल गया है। उन्होंने कहा कि सुश्री बनर्जी सभी मुसलमानों को एकजुट होने तथा वोट बंटने नहीं देने की अपील करती हैं। इसका मतलब है कि उनको यकीन हो गया है कि मुस्लिम वोट बैंक की ताकत उनके हाथ सें निकल गई है।
उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस घोषणा करती है कि सुश्री बनर्जी वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी। इससे कोई भी व्यक्ति आसानी से समझ सकता है कि तृणमूल का सूपड़ा साफ हो रहा है। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने सुश्री बनर्जी को दो बार मुख्यमंत्री बनाया और अब उसी आयोग से उन्हें दिक्कत हो रही है। जिस इलेक्ट्रोनिक वोटिंग मशीन ने वामपंथियों को उखाड़ फेंकने में मदद की थी, उसी ईवीएम से उन्हें समस्या हो रही है।