चुनाव आयोग की आलोचना करने वालों का 'खेलाÓ खत्म - प्रधानमंत्री
   Date04-Apr-2021

dx6_1  H x W: 0
तारकेश्वर ठ्ठ 3 अप्रैल (वा)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी नीत तृणमूल सरकार पर लोगों के साथ विश्वासघात करने के लिए करारा प्रहार करते हुए कहा है कि चुनाव आयोग को गाली देने वालों का खेला खत्म हो गया है।
श्री मोदी ने शनिवार को पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के तारकेश्वर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मतदान के दौरान लगातार चुनाव आयोग की कार्यशैली पर सुश्री बनर्जी के सवाल उठाने पर पलटवार किया। उन्होंने कहा खेल के समय अगर कोई खिलाड़ी अंपायर पर बार-बार सवाल उठाता है तो हमको मालूम है कि उसके खेल में कुछ दिक्कत है। इसी तरह राजनीति में अगर कोई ईवीएम को गाली दे या चुनाव आयोग से बार-बार सवाल करे, तो हमें समझ जाना चाहिए कि उसका खेल खत्म हो चुका है।
श्री मोदी ने तृणमूल प्रमुख को याद दिलाते हुए कहा, दीदी (सुश्री बनर्जी), लोकतंत्र कोई 'खेलाÓ नहीं है, यह लोगों की सेवा करने का एक तरीका है। आप यह सब भूल गए हैं। आपने बंगाल के लोगों के साथ विश्वासघात किया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि आगामी दो मई को क्या होने जा रहा है, इसकी एक झलक हमने नंदीग्राम में देख ली है। गौरतलब है कि बंगाल विधानसभा के आठ चरण के चुनाव संपन्न होने के बाद 294 सीटों के लिए दो मई को परिणाम आएगा।