प्रदेश में 1 मई से नहीं लगेगा युवाओं को टीका
   Date30-Apr-2021

aw7_1  H x W: 0
भोपाल ठ्ठ 29 अप्रैल (ब्यूरो)
एक मई से देश में 18 साल से अधिक उम्र के लोगों का टीकाकरण किया जाना है। हालांकि मध्य प्रदेश के लोगों को फिलहाल इसके लिए इंतजार करना पड़ेगा। इस बात की जानकारी एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खुद दी है। उन्होंने कहा है कि भारत बायोटेक और एसआईआई दोनों कंपनियों से संपर्क के बाद पता चला है कि हमें एक मई को वैक्सीन डोज़ उपलब्ध नहीं हो पाएंगी।
शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि इस कारण से 1 मई से 18 साल से ज्यादा आयु के लोगों का टीकाकरण अभियान शुरू नहीं किया जा सकेगा। जैसे ही वैक्सीन प्राप्त होगी, टीकाकरण अभियान चलाया जाएगा। चौहान ने संभावनाएं जताई हैं कि 3 मई से टीकाकरण अभियान की शुरूआत हो सकती है। साथ ही उन्होंने को निशुल्क वैक्सीन लगाने की बात दोहराई है।
मंत्रिपरिषद की बैठक आज
नई दिल्ली ठ्ठ देश में तेजी से बढ़ते कोविड-19 मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक बुलाई है। सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में कोविड-19 की वर्तमान स्थिति पर चर्चा की जाएगी। सूत्रों ने बताया कि यह बैठक डिजिटल माध्यम से शुक्रवार की सुबह होगी, जिसमें मंत्रिपरिषद के सदस्यों के अलावा केंद्र सरकार के शीर्ष अधिकारी भी शामिल हो सकते हैं।