मजबूत संगठन, गरीब हितैषी योजनाओं और विकास के मुद्दे पर जीतेंगे दमोह उपचुनाव
   Date03-Apr-2021

gb7_1  H x W: 0
कटनी ठ्ठ 2 अप्रैल (ब्यूरो)
कमल नाथ सरकार ने अपने 15 महीनों के कार्यकाल में गरीब कल्याण की योजनाओं को बंद कर दिया था। प्रदेश के गरीबों से उनका हक छीन लिया था। उनके इस हक को लौटाने का काम श्री शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया है। हम अपने हमेशा तैयार रहने वाले कार्यकर्ताओं, संगठन की मजबूती, प्रदेश सरकार द्वारा शुरू की गई गरीब कल्याण की योजनाओं और विकास के मुद्दे पर यह उपचुनाव जीतेंगे।
यह बात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने शुक्रवार को कटनी में पत्रकार-वार्ता को संबोधित करते हुए कही। श्री शर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश में 17 अप्रैल को एक उपचुनाव होने वाला है, जिसकी तैयारी की दृष्टि से पार्टी का संगठन बहुत पहले से सक्रिय है। उन्होंने कहा कि भाजपा एक कार्यकर्ता आधारित दल है और पार्टी का कार्यकर्ता 365 दिन तैयार और तत्पर रहता है। इसीलिए हम एक लाइव ऑर्गनाइजेशन हैं। श्री शर्मा ने कहा कि हम पूरी तैयारी के साथ चुनाव मैदान में उतरे हैं और हमारे कार्यकर्ताओं ने दमोह उपचुनाव में प्रत्येक बूथ जीतने का संकल्प लिया है। श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश की 28 विधानसभाओं में हुए उप चुनाव में जनता का अपार समर्थन पार्टी को प्राप्त हुआ है और यही समर्थन दमोह उपचुनाव में भी मिलेगा।
कटनी जिले को भी मिलेगा केन-बेतवा परियोजना का लाभ
श्री शर्मा ने कहा कि बुंदेलखंड में केन-बेतवा लिंक परियोजना का सपना स्व. अटलजी ने देखा था, जिसे साकार करने का काम प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने एवं मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने किया है। श्री शर्मा ने कहा कि इस परियोजना के माध्यम से बुंदेलखंड की लाखों हेक्टेयर जमीन सिंचित होगी और 62 लाख लोगों तक पीने का पानी पहुंचेगा।