कोरोना कफ्र्यू का कड़ाई से पालन किया जाए
   Date28-Apr-2021

dc6_1  H x W: 0
भोपाल द्य 27 अप्रैल (वा)
मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा और भोपाल गैस राहत एवं पुनर्वास मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने कोरोना की चेन तोडऩे और कोरोना कफ्र्यू का कड़ाई से पालन करने आग्रह किया है।
श्री सारंग आज जूम एप के माध्यम से नरेला क्षेत्र की विभिन्न कॉलोनियों और मोहल्ला समितियों के अध्यक्षों को संबोधित कर कोरोना की चेन तोडऩे के लिए कोरोना कफ्र्यू का कड़ाई से पालन करने और अपने-अपने घरों में रहने का आग्रह किया। पुलिस कंट्रोल रूम में कोरोना की चेन तोडऩे और कोरोना कफ्र्यू का कड़ाई से पालन करने कल बैठक हुआ था।
करोंद से लालघाटी मार्ग के लिए श्री सारंग ने की सेना के अधिकारियों से चर्चा - उधर मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा व भोपाल गैस त्रासदी राहत एवं पुनर्वास मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने सेना के अधिकारियों से चर्चा कर भोपाल के करोंद से लालघाटी मार्ग के लिए अनौपचारिक रूप से सहमति प्राप्त की। आधिकारिक जानकारी के अनुसार इस संबंध में आज श्री सारंग ने मेजर जनरल के.के. त्रिपाठी और स्टेशन कमांडर आशुतोष शुक्ला से चर्चा की, जिसमें दोनों अधिकारियों ने अनौपचारिक रूप से सहमति व्यक्त की है। चर्चा के दौरान कलेक्टर अविनाश लवानिया भी उपस्थित थे।
श्री सारंग ने बताया कि राजधानी के करोंद क्षेत्र के निवासियों को लालघाटी तक आने के लिए 15 किलोमीटर का रास्ता तय करके आना-जाना पड़ता था, इसलिए उन्होंने संजीव नगर से लालघाटी शिव मंदिर तक की सड़क को स्वीकृत कराया था। इसके लिए वे लंबे समय से प्रयासरत थे। इसका निर्माण कार्य भोपाल नगर निगम द्वारा किया जा रहा था। इस सड़क का निर्माण से करोंद क्षेत्र के लोगों को राहत मिलेगी और उनको 15 किमी का चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा। उन्होंने इस सड़क के निमार्ण में आने वाली कठिनाई को दूर करने के लिए जनवरी महीने में केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी भेंट की थी।