जल्द खत्म होगा कोरोना, फसलों की पैदावार कम होगी
   Date19-Apr-2021

es5_1  H x W: 0
खंड वर्षा व मावठे के साथ बीतेगा साल : पं. मांगीलाल शर्मा की भविष्यवाणी
जावरा/नागदा ठ्ठ 18 अप्रैल (स्वदेश समाचार)
नागदा तहसील के गांव बेरछा स्थित नाग महाराज के स्थान से प्रतिवर्ष चैत्र मास की पंचमी तिथि को पंडित मंागीलाल शर्मा द्वारा भविष्यवाणी की जाती है, जिसमें वर्षभर घटित होने वाली घटनाएं, खेत जुताई का मुहूर्त और राजनीतिक उठापटक को लेकर भविष्यवाणी की जाती है। इस वर्ष भी कोरोना संक्रमण के चलते भविष्याणी पर आम जनता को शामिल नहीं होने दिया गया।
पंडित शर्मा ने सोशल मीडिया के माध्यम से भविष्यवाणी को आमजन तक पहुंचाया। पंचमी को की गई भविष्यवाणी में पंडित मांगीलाल शर्मा ने कहा कि इस वर्ष खंड वर्षा होगी, आश्विन मास में मावठा गिरेगा। वहीं आधे सावन के बाद पानी अधिक गिरेगा, सियारा में फसलों पर पाला पडऩे की भी संभावना है, वहीं पशुओं की अकाल मौत होगी। राजस्थान के साथ ही देश के अलग-अलग हिस्सों में भूकंप के झटके लेगेंगे। देश में कोरोना संक्रमण समाप्ति की ओर बढ़ेगा, वहीं देश के राजा पर रियाया हावी होगी, कई जगहों पर राजा के साथ मारपीट होना भी भविष्यवाणी में बताया गया है।
भारत पर पाकिस्तान, चीन के साथ मुस्लिम देशों द्वारा चढ़ाई किए जाने की भी भविष्यवाणी की गई है, वहीं उज्जैन, रतलाम, मंदसौर और इंदौर जिले के साथ करीब 7 जिलों में अत्यधिक वर्षा होगी। राज रोग के साथ अन्य बीमारियों की बहुता होगी। मिती ज्येष्ठ सूची एकादशी यानी 20 जून से लेकर 24 जून तक वर्षा हो जाएगी।