घुसपैठियों ने युवाओं की नौकरियां छीन ली - शाह
    Date17-Apr-2021

we6_1  H x W: 0
तेहट्टा ठ्ठ 16 अप्रैल (ए)
केंद्रीय गृहमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि घुसपैठियों ने युवाओं की नौकरियां छीन ली हैं और गरीबों का अनाज चोरी कर लिया है।
श्री शाह ने यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा- यदि बंगाल में घुसपैठ की स्थिति बनी रहती है, तो मेरा विश्वास कीजिए, यह न केवल बंगाल, बल्कि पूरे देश के लिए खतरा पैदा करेगा। उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार बनते ही नमशूद्र और ऐसे सभी समुदायों को सीएए के तहत नागरिकता दे दी जाएगी। उन्होंने कहा- दीदी मटुआ, नमशूद्र को नागरिकता देने की अनिच्छुक हैं, क्योंकि उनका वोट बैंक ऐसा नहीं चाहता, लेकिन भाजपा उन्हें नागरिकता प्रदान करेगी। भाजपा नेता ने कहा कि जो लोग 70 साल से यहां रह रहे हैं, वे अपने ही देश में एक शरणार्थी का जीवन जी रहे हैं, भाजपा उन्हें नागरिकता देगी। मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में नागरिकता पाने वाले शरणार्थियों के लिए 100 करोड़ रुपए का कोष बनाया जाएगा।
श्री शाह ने राहुल गांधी को 'पर्यटक राजनीतिज्ञÓ करार देते हुए कहा कि भाजपा का डीएनए 'विकास, राष्ट्रवाद और आत्मनिर्भर भारतÓ है। उन्होंने कहा- राहुल बाबा ने भाजपा के डीएनए के बारे में पूछा है।
मैं उन्हें सूचित करना चाहता हूं - डी - डेवलपमेंट, एन - नेशनलिज्म, ए - आत्मनिर्भर भारत, यही भाजपा का डीएनए है। गृहमंत्री ने कहा- मैं आज आप सभी को बंगाल के नववर्ष की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं। हमने नए साल में प्रवेश किया है और दो मई को दीदी के प्रस्थान के साथ ही सोनार बंगाल के नए युग में प्रवेश करने वाला है।