डबल इंजन सरकार बनने पर 'सोनार बांग्लाÓ बनाने का वादा पूरा करेंगे
   Date22-Mar-2021

fc8_1  H x W: 0
एगरा ठ्ठ 21 मार्च (ए)
एगरा 21 मार्च (वा) केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को आश्वासन दिया कि एक बार जब भाजपा की 'डबल इंजन सरकारÓ पश्चिम बंगाल में सत्ता में आएगी तो वह अगले पांच वर्षों में सभी वादों को पूरा करेगी और सीमा पार से घुसपैठ की घटनाओं को रोकना सुनिश्चित करेगी।
श्री शाह ने रैली को संबोधित करते हुए जय श्रीराम के जयकारे लगाते हुए कहा कि यहा पूर्वी मेदिनीपुर की जनता राज्य की भ्रष्ट तृणमूल कांग्रेस को सत्ता से उखाडऩे के लिए एकत्रित हुई है। अनुभवी तृणमूल सांसद और सुवेंदु अधिकारी के पिता, शिशिर अधिकारी अमित शाह की उपस्थिति में भगवा ब्रिगेड में शामिल हुए और उन्होंने कहा उनका बेटा भारी मतों के अंतर से जीत हासिल करेगा। श्री शाह ने लोगों से 'ममता दीदी के गुंडोंÓ की धमकियों का विरोध करने की अपील की और पश्चिम बंगाल में 'कट मनी पार्टी सरकारÓ को उखाड़ फेंकने के लिए निर्भीक होकर मतदान करने को कहा। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली डबल इंजन सरकार अगले पांच वर्षों में किसानों के 18,000 रुपए, राज्य सरकार के कर्मचारियों को सातवें केंद्रीय वेतन आयोग का विस्तार, मछली पकडऩे वाले समुदाय के लिए हर साल 6000 रुपए और सोनार बांग्ला बनाने का वादा किया।
इससे पहले शिशिर अधिकारी ने कहा कि बंगाल को अत्याचारों से बचाओ, हम आपके साथ हैं, हमारे परिवार आपके साथ हैं। इस पर भीड़ की ओर से 'जय श्रीरामÓ एवं 'जय भारत के नारे गूंजने लगे। बाद में श्री शाह ने कहा कि हमारे 130 कार्यकर्ताओं की मौत हुई है। टीएमसी के गुंडे इस मुगालते में नहीं रहें, उन्हें बिल्कुल नहीं बक्शा जाएगा। जब आगामी दो मई को पश्चिम बंगाल में हमारी सरकार बनेगी, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।