कंगना के खिलाफ मुंबई पुलिस ने शुरू की ड्रग्स कनेक्शन की जांच
   Date12-Sep-2020

dc7_1  H x W: 0
मुंबई द्य सुशांत सिंह राजपूत केस में मुखर रहने वालीं कंगना रनौत की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। पहले शिवसेना शासित बीएमसी ने कंगना के दफ्तर को ध्वस्त किया और अब मुंबई पुलिस ने कंगना के खिलाफ ड्रग्स कनेक्शन की जांच शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो महाराष्ट्र सरकार की ओर से मुंबई पुलिस को जांच के आदेश की कॉपी मिल गई है और अब मुंबई पुलिस ने प्रक्रिया शुरू कर दी है। हालांकि, अब तक इस बारे में विस्तृत जानकारी नहीं आ पाई है कि मुंबई पुलिस ने इसके लिए कोई स्पेशल टीम बनाई है या फिर मामला नारकोटिक्स विभाग को दिया है। बता दें कि बीते दिनों महाराष्ट्र के गृहमंत्री अमित देशमुख ने अध्ययन सुमन के उस पुराने इंटरव्यू के आधार पर मुंबई पुलिस से जांच कराने की बात कही थी, जिसमें उन्होंने कंगना रनौत पर ड्रग्स लेने के आरोप लगाए थे। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा था- विधायक सुनील प्रभु और
प्रताप सरनाईक की अपील पर मैंने विधानसभा में जवाब दिया और कहा कि कंगना रनौत के अध्ययन सुमन के साथ रिश्ते थे, जिसने एक इंटरव्यू में कहा कि वह ड्रग्स लेती हैं और उन्हें भी इसके लिए मजबूर किया। हालांकि, गृहमंत्री के इस बयान पर कंगना ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी थी और कहा था- प्लीज मेरा ड्रग टेस्ट कीजिए, मेरे कॉल रिकॉर्ड्स की जांच कीजिए। अगर आपको ड्रग्स पेडलर्स को लेकर मुझसे कोई भी लिंक्स मिलता है तो मैं अपनी गलती मान लूंगी और हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगी। आपसे मिलने के लिए इच्छुक हूं।
रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज - उधर नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्स्टांसेज एक्ट की विशेष अदालत ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े मादक पदार्थों की तस्करी के मामले में शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज कर दी। विशेष अदालत ने जमानत याचिका खारिज करते हुए कहा कि प्रथम दृष्टया उनके विरुद्ध साक्ष्य उपलब्ध है और मामले की जांच भी जारी है। रिया इस समय भायखला महिला जेल में बंद है। उसने स्थानीय मजिस्ट्रेट अदालत के आदेश को चुनौती दी थी, जिसने उसकी जमानत याचिका को खारिज कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।