जनता के कार्य रुकने नहीं देंगे - शिवराज
   Date29-Jul-2020

qw6_1  H x W: 0
भोपाल द्य 28 जुलाई (वा)
मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने आज कहा कि पहली बार हो रही वर्चुअल कैबिनेट बैठक इस बात का परिचायक है कि चाहे कोई भी परिस्थिति हो, हम राज्य के जनता के कार्य रुकने नहीं देंगे।
श्री चौहान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अस्पताल से ही बैठक में शामिल हुए और अपने सहयोगी मंत्रियों को संबोधित किया। श्री चौहान ने अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी और कहा कि वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं। कल से उन्हें बुखार नहीं आया और खांसी पर भी नियंत्रण है। श्री चौहान ने कहा कि राज्य एक इतिहास रच रहा है। कैबिनेट के इतिहास में वर्चुअल बैठक पहली बार हो रही है, यह हमारे संकल्प का परिचायक है कि परिस्थिति चाहे कोई भी हो, प्रदेश की जनता का काम हम रुकने नहीं देंगे और अगर अस्पताल से भी जरूरत पड़ी, तो हम काम करेंगे। ईश्वर हमें शक्ति दें, जिससे हम जनता के कार्यों को बेहतर तरीके से संपादित कर सकें।
वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं। वे लगातार कार्य करने का प्रयास कर रहे हैं। खांसी लगभग समाप्त हो गई है और बुखार अब नहीं आ रहा है। अस्पताल के अपने अनुभव साझा करते हुए श्री चौहान ने कहा कि वे अस्पताल में अपनी चाय खुद बना रहे हैं और अपने कपड़े भी खुद धो रहे हैं, क्योंकि कोरोना के कपड़े किसी और से नहीं धुलवाने चाहिए। उन्होंने कहा कि कोरोना स्वावलंबन की सीख देता है। श्री चौहान ने कहा कि चूंकि वे अपने कार्य स्वयं कर रहे हैं, इसलिए उन्हें हाथ में भी काफी आराम मिला है। उन्होंने कहा कि हाथ में पहले फ्रैक्चर हुआ था और उन्हें फिजियोथैरेपी की आवश्यकता रहती थी, लेकिन कपड़े धोने के कारण हाथ में भी काफी आराम है। उन्होंने कहा कि हमें अपने छोटे-मोटे काम स्वयं करते रहना चाहिए।