मनावर में भीड़ के हमले मामले के तीन आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी
   Date07-Feb-2020

tf5_1  H x W: 0
मनावर द्य स्वदेश समाचार
धार जिले के मनावर थाना क्षेत्र में भीड़ के हमले से एक व्यक्ति की मौत और पांच अन्य के घायल हो जाने मामले के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य आरोपी अभी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। इस मामले में तीन नामजद सहित लगभग 45 लोगों को आरोपी बनाया गया है।
पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने आज बताया कि कल मनावर थाना क्षेत्र के बोरलाई गांव में भीड़ ने आधा दर्जन लोगों पर हमला कर दिया था, जिसमें एक की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हैं। घायलों को इंदौर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी बनाए गए तीन दर्जन से अधिक आरोपियों में से तीन को कल रात गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।
एसपी श्री सिंह ने बताया कि घटना के बाद से गांव में एहतियातन पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस ने इस मामले से जुड़े तीन ग्रामीण रमेश, ततिया और दलिया को गिरफ्तार कर लिया है। उज्जैन निवासी छह लोगों ने बोरलाई गांव के कुछ लोगों को अपने खेतों में काम करने के लिए रुपए दिए थे, लेकिन बोरलाई गांव के लोग काम पर नहीं आए और न ही रुपए वापस किए। इसके बाद बुधवार को उज्जैन से छह लोग कार से बोरलाई पहुंचे, जहां दूसरे पक्ष से उनका विवाद हो गया। इसके बाद भीड़ ने उन पर हमला कर दिया, जिससे एक की मौत हो गई और पांच घायल हो गए थे।