आआपा का असली चेहरा उजागर होने से केजरीवाल को सता रहा हार का डर
   Date06-Feb-2020

gh12_1  H x W:
नई दिल्ली ठ्ठ 5 फरवरी (वा)
तेल एवं प्राकृतिक गैस मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने बुधवार को कहा कि आम आदमी पार्टी (आआपा) का असली चेहरा जनता के सामने उजागर हो गया है और वह दिल्ली विधानसभा चुनाव में हार के डर से बौखला गई है।
श्री प्रधान ने भाजपा के दिल्ली कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि एक तरफ आआपा पार्टी युवाओं को टोपी पहनाने का स्वांग रच रही है तो वहीं दूसरी तरफ हाथ में तमंचा पकड़ा कर हिंसा फैलाकर दिल्ली का माहौल खराब करने में जुटी हुई है। संवाददाता सम्मेलन में प्रजापति समाज की अध्यक्ष आरती प्रजापति और संगम पार्क से आआपा पार्टी के पार्षद रिंकू माथुर ने अपने सहयोगियों के साथ भाजपा में शामिल होने का एलान किया। सुश्री प्रजापति नई दिल्ली विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में भी हैं, उन्होंने भाजपा प्रत्याशी सुनील यादव को अपना समर्थन देने की घोषणा भी की। इस मौके पर श्री प्रधान के अलावा दिल्ली प्रदेश भाजपा प्रभारी और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू, विधानसभा चुनाव समिति के संयोजक और राष्ट्रीय मंत्री तरुण चुघ के अलावा अन्य नेता मौजूद थे।
श्री प्रधान ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार की जनहितैषी नीतियों से प्रभावित होकर बड़ी संख्या में अन्य पार्टियों के नेता भाजपा से जुड़ रहे हैं और पार्टी का परिवार लगातार बढ़ रहा है और दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि श्री केजरीवाल विकास के नाम पर दिल्ली की जनता को गुमराह करने में जुटे हुए हैं। दिल्ली में आआपा पार्टी जिस तरह से षड़्यंत्र रच रही है वह समाज के लिए नई चिंता का विषय है। चुनाव में एक वर्ग विशेष का वोट पाने के लिए बहुसंख्यक समाज के प्रति अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर अपमान किया जा रहा है। विधानसभा चुनाव में दिल्ली के मतदाता ऐसे पाखंडियों को सबक सिखाएंगे। सुश्री प्रजापति ने कहा कि वह श्री मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुई है। उन्होंने प्रजापति समाज से भाजपा के उम्मीदवारों को जिताकर देश और दिल्ली के विकास में अपना योगदान देने की अपील की।