बौखलाकर निराधार आरोप लगा रहे कांग्रेस नेता - शर्मा
   Date08-Nov-2020

ty4_1  H x W: 0
भोपाल ठ्ठ 7 नवंबर (वा)
भाजपा के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा कि उपचुनावों में राज्य में सत्तारूढ़ दल की विजय के पूर्वानुमान से कांग्रेस और उसके नेता कमल नाथ बौखलाकर भाजपा पर निराधार आरोप लगा रहे हैं।
श्री शर्मा ने शनिवार को पार्टी नेताओं की एक बैठक के बाद मीडिया से चर्चा में यह बात कही। बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और अन्य नेता मौजूद थे। श्री शर्मा ने कहा कि विपक्षी दल के नेताओं ने कांग्रेस की करारी हार की भूमिका पहले से बनाना शुरू कर दी है। आज विधानसभा के प्रभारी, सह प्रभारी, जिलाध्यक्ष और विस्तारकों की बैठक संपन्न हुई है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि सभी पदाधिकारियों से प्राप्त जानकारी के आधार पर यह कहा जा सकता है कि पार्टी प्रत्याशी सभी 28 विधानसभा क्षेत्रों में जीत हासिल करेंगे और यह पार्टी कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम की वजह से संभव होगा।
श्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह प्रत्येक चुनाव से पहले ही आरोप लगाने लगते हैं कि ईवीएम की चिप गायब हो सकती है। श्री कमल नाथ कह रहे हैं कि पुलिस और प्रशासन का दुरुपयोग हो रहा है। फिर कहते हैं मतगणना में यह सब हो सकता है। श्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस जब हारने लगती है, तो हार का ठीकरा किसके सिर फोड़ा जाए, उसकी तलाश शुरू कर देती है। श्री शर्मा ने यह भी कहा कि अगर कोई पदाधिकारी, कार्यकर्ता पार्टी के विरोध में काम करता है, तो भाजपा उसे गलत काम नहीं करने देगी। उन्होंने कहा कि लगभग सभी लोग बेहतर कार्य कर रहे हैं और अगर एक व्यक्ति गलत काम करता है, तो उसे स्वीकार नहीं किया जाएगा।