शहरी विकास मंत्री के रूप में भी मैंने सबसे ज्यादा पैसा मध्यप्रदेश को दिया
   Date24-Oct-2020

er6_1  H x W: 0
इंदौर द्य स्वदेश समाचार
शिवराज जी अभी भी झूठ बोलने से बाज नहीं आ रहे हैं, रोज झूठ बोल रहे हंै। आज मुझे उद्योगपति बता रहे हैं और कह रहे हैं कि कमलनाथ ने मध्यप्रदेश के लिए आज तक कुछ नहीं किया। जब मैं केंद्र में मंत्री था तब शिवराज जी खुद मेरे पास कई बार प्रदेश के लिये पैसा लेने आये और जब मैं केन्द्र में परिवहन मंत्री था तो शिवराज जी ने मुझे कई बार धन्यवाद दिया था कि मैंने सबसे ज्यादा पैसा मध्यप्रदेश को राजमार्गों, सड़कों व विकास के लिए दिया। शहरी विकास मंत्री के रूप में भी मैंने सबसे ज्यादा पैसा मध्यप्रदेश को दिया , यह सब तो सरकारी रिकॉर्ड में दर्ज है।
यह बात पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने सांवेर के उपचुनाव में ग्राम पालकांकरिया में सभा को संबोधित करते हुए कही। कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू के समर्थन
में माहौल बनाने आए कमलनाथ ने संबोधित करते हुए कहा कि शिवराज जी आप कब तक झूठ परोसते रहेंगे, आप तो बस यह बता दीजिए कि 2014 में केंद्र में भाजपा की सरकार बनी तो कितना पैसा मध्यप्रदेश में सड़कों के लिए, राजमार्गों के लिए,शहरी विकास के लिए आया। कमलनाथ ने कहा कि मैं तो प्रदेश की नई पहचान बनाना चाहता था, ऐसी पहचान बनाता चाहता था, जिस पर लोग विश्वास करें, प्रदेश में निवेश आये, जिससे युवाओं को रोजगार मिले। पाल कांकरिया की सभा को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव संजय कपूर, युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी श्रीनिवास, पूर्व मंत्री जीतू पटवारी, कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू ,सत्यनारायण पटेल ,अंतर सिंह दरबार और विधायक विशाल पटेल आदि ने संबोधित किया।