गरीब हूं, इसलिए हर गरीब का दर्द समझता हूं - शिवराजसिंह
   Date13-Oct-2020

aw7_1  H x W: 0
भोपाल द्य 12 अक्टूबर (वा)
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के संबंध में आपत्तिजनक टिप्पणी और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ को बड़ा उद्योगपति बताने वाले कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर के आज सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के परिप्रेक्ष्य में सत्तारूढ़ दल भाजपा हमलावर हो गई है।
श्री चौहान ने इस संबंध में ट्वीट कर लिखा है- हां... मैं 'नंगे-भूखेÓ परिवार से हूं, इसीलिए उनका दुख-दर्द समझता हूं। गरीब हूं, इसीलिए गरीब मां-बाप की बेटियों का कन्यादान करता हूं। गरीब हूं, इसीलिए हर गरीब का दर्द समझता हूं। प्रदेश को समझता हूं। इस बीच प्रदेश भाजपा ने कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर का वीडियो ट्वीट पर जारी किया और कहा कि यही कांग्रेस की मानसिकता है, यही इनकी पीड़ा और यही इनकी सोच। एक 'किसान पुत्रÓ कैसे किसी 'नामी उद्योगपतिÓ के सामने खड़ा हो सकता है। वो किसान पुत्र जो सिर्फ जनता के आगे झुकता हो, जिसका जीवन ही जनसेवा को समर्पित हो। गुलाम मानसिकता के कांग्रेसियों का असली चेहरा सामने आ गया है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने यहां मीडिया से चर्चा में कांग्रेस नेता के इस बयान पर 'आपत्तिÓ जताते हुए कहा कि सच है कि श्री चौहान गरीब परिवार का बेटा है। इसलिए वे गरीबों और वंचितों के लिए लगातार कई वर्षों से कार्य कर रहे हैं।
श्री चौहान, श्री कमल नाथ की तरह बड़े उद्योगपति नहीं हैं। श्री शर्मा ने कहा कि पश्चिम बंगाल के निवासी उद्योगपति कमल नाथ से गरीबों के हित में कार्य करने की उम्मीद कैसे की जा सकती है। इस बीच आज सोशल मीडिया में कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक जनसभा के दौरान श्री कमल नाथ को देश का दूसरे नंबर का उद्योगपति और मुख्यमंत्री श्री चौहान को 'नंगे-भूखेÓ घर का बता रहे हैं।