यह वक्त मिलकर पीडि़तों की मदद करने का है- शिवराज
    Date16-Sep-2019

भोपाल   स्वदेश समाचार
मैं मुख्यमंत्री कमलनाथ और प्रशासन को भी अपील करना चाहता हूं कि शिवराज जहां जाता है, वहां आप लोग विरोध करना शुरू कर देते हैं। यह वक्त गाली देने का नहीं है, बल्कि एक साथ मिलकर बाढ़ पीडि़तों की सहायता करने का है, उनका सहयोग करें उनकी मदद करें। श्री चौहान ने कहा कि यह सब क्यों हुआ, क्या हुआ, कैसे हुआ, इसकी राजनीति हम बाद में कर लेंगे। पहली प्राथमिकता जिन लोगों का सब कुछ बाढ़ में बह गया उनकी मदद करना है।
यह बात पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराजसिंह चौहान ने सोमवार को मंदसौर सर्किट हाउस में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कही। चौहान अतिवर्षा से हुए नुकसान एवं पीडि़त लोगों से मिलने मंदसौर प्रवास पर हैं। चौहान ने कहा कि इस क्षेत्र में स्थिति भयानक है, जनता संकट में है। हम चुप नहीं बैठ सकते। हमारा धर्म और कर्तव्य हमें पुकार रहा है कि हम जनता की सेवा के लिए जो बेहतर कर सकें, वह करने का प्रयास करें। मैं यहां यह स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि हम लोग यहां विरोध के लिए नहीं, बल्कि सहयोग के लिए आए हैं। हमारी पहली प्राथमिकता है कि पानी में घिरे जो लोग हैं, गांव हैं, उनको राहत मिल सके।
रेस्क्यू ऑपरेशन के साथ तत्काल राहत बहुत जरूरी है। हम सभी के मन में एक ही भाव है कि इस समय आरोप-प्रत्यारोप नहीं प्रशासन को फुल सपोर्ट, फुल को-ऑपरेट करना है, ताकि इस समय हम जनता को इस संकट से निकाल सकें।