जैश मोहम्मद ने दी भोपाल-इटारसी रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी
   Date16-Sep-2019

 
भोपाल   स्वदेश समाचार
जैश-ए-मोहम्मद की एक चि_ी ने रेलवे पुलिस की नींद उड़ा दी है। आतंकवादी संगठन की धमकी से देश मे हड़कंप मच गया है वहीं प्रदेश में भोपाल और इटारसी स्टेशन को टारगेट किए जाने पर यहां हाईअलर्ट जारी कर दिया गया है। सूत्रों के अनुसार आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की ओर से शनिवार शाम को 3.30 बजे डाक के जरिये भोपाल रेलवे स्टेशन समेत कई रेलवे स्टेशनों को उड़ाने और वहां हमले की धमकी संबंधी पत्र भेजा गया है। मिली जानकारी के अनुसार इस डाक पत्र को मसूद अहमद नाम के एक शख्स के द्वारा लिखा जाना बताया जा रहा है। इस चि_ी के मिलने के बाद रेलवे स्टेशन में हाईअलर्ट जारी कर दिया गया है। आरपीएफ के मुताबिक दोनों रेलवे स्टेशन के निरीक्षकों को ये सख्त हिदायत दी गई है कि वे सुरक्षा को लेकर किसी भी प्रकार की कोताही न बरते। इसके अलावा दिन में दो बार डॉग स्कावार्ड की टीम को भी रेलवे स्टेशन के चप्पे-चप्पे की जांच करने के निर्देश दिए गए है। वहीं रेलवे स्टेशन में लगे सीसीटीवी कैमरे पर भी पैनी नजर से संदिग्धों पर ध्यान रखने के निर्देश दिए गए है।
यह लिखा है पत्र में - जैश-ए-मोहम्मद के धमकी भरे पत्र में लिखा है कि हम अपने जिहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे। इस बार भारत सरकार के होश उड़ा देंगे और 8 अक्टूबर को रेलवे स्टेशन और मंदिरों को निशाना यानी हम बम से उड़ा देंगे।
इनका कहना है...
हमने एहतियात के तौर पर दोनों रेलवे स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ा दी हैं। इसके अलावा अन्य स्टेशन पर भी सतत निगरानी रखी जा रही है।
- वीके सिंह
पुलिस महानिदेशक