खाद्य आपूर्ति निगम अधिकारी निकला करोड़पति
   Date08-Jul-2019
इंदौर द्य 8 जुलाई (वा)
लोकायुक्त पुलिस ने सोमवार तड़के मध्यप्रदेश खाद्य आपूर्ति निगम के प्रबंधक पद पर रह चुके सलमान हैदर के इंदौर के तीन व कटनी के एक ठिकाने पर छापामार कार्रवाई की। इस कार्रवाई में मकान, दुकान, फ्लैट, लाखों की नकदी, जेवरात सहित करोड़ों की संपत्ति मिली है। छापे के दौरान अधिकारी ने ढाई लाख रुपए बैग में भरकर डक्ट में फेंक दिया।
ये संपत्ति मिली - डीएसपी पटेल ने बताया कि कार्रवाई में तीन फ्लैट पलसीकर, छत्रीपुरा में मकान, महालक्ष्मी नगर में दुकान, ग्लैमर हाईवे सिटी राऊ-पीथमपुर रोड पर दो प्लाट, विजय नगर व माणिकबाग रोड पर फ्लैट, गुलाबबाग कॉलोनी में तीन प्लाट व एक फ्लैट, पांच लाख नकद, इनोवा, मारुति स्विफ्ट, एक्टिवा, टीवीएस, लाखों रुपए के जेवरात के साथ ही कई बैंक खातों की जानकारी लगी है। इसके साथ ही बीमा पॉलिसी की जानकारी भी मिली है। जल्द ही लोकायुक्त टीम बैंक खातों की जानकारी बैंक अधिकारियों से लेगी।
लोकायुक्त डीएसपी दिनेश पटेल ने बताया कि मध्यप्रदेश खाद्य आपूर्ति निगम के प्रबंधक सलमान हैदर की शिकायत मिली थी कि उन्होंने आय से अधिक संपत्ति अर्जित कर रखी है। इस शिकायत के बाद लोकायुक्त टीम ने इंदौर के तीन और कटनी के एक ठिकाने पर सोमवार तड़के दबिश दी।