कोविंद, मोदी और शाह ने दी तेलंगाना के लोगों को दी बधाई
   Date03-Jun-2019
नई दिल्ली ठ्ठ राष्ट्रपति रामनाथ को
विंद, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को तेलंगाना के लोगों को राज्य की स्थापना दिवस की बधाई और शुभकामनाएं दी। श्री कोविंद ने ट्विट पर शुभकामना संदेश में लिखा, तेलंगाना की स्थापना की पांचवीं वर्षगांठ पर राज्य के लोगों को बधाई। सभी नागरिकों को सुनहरे और खुशहाल भविष्य के लिए शुभकामनाएं।
श्री मोदी ने ट्विटर पर कहा, "तेलंगाना के स्थापना दिवस पर इस अद्भुत राज्य के लोगों को मेरी शुभकामनाएं। परिश्रमी नागरिकों के लिए प्रसिद्ध इस राज्य के लोग हमारे देश के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं। मैं तेलंगाना की प्रगति के लिए प्रार्थना करता हूं।"
उन्होंने इस मौके पर आंध्र प्रदेश के निवासियों को भी बधाई दी है। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, "आंध्र प्रदेश के भाईयों और बहनों को बधाई। आंध्र प्रदेश का विज्ञान से लेकर खेल तक, शिक्षा से लेकर उद्योग जगत में बहुत बड़ा योगदान है। मेरी कामना है कि यह राज्य आने वाले वर्षों में और समृद्ध हो।"
उधर, गृह मंत्री ने ट्विटर पर लिखा, "तेलंगाना के स्थापना दिवस के अवसर पर प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। मैं आने वाले समय में राज्य की उन्नति और खुशहाली की कामना करता हूं।"