सभी दलों के लिए खुले हैं भाजपा के दरवाजे- शाह
   Date18-May-2019
नई दिल्ली ठ्ठ 17 मई (वा)
लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण से पहले भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी को 300 से ज्यादा सीटें मिलने का दावा किया और साथ ही कहा कि कोई अन्य दल यदि उनके गठबंधन में आना चाहे तो उसके लिए दरवाजे खुले हैं।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ भाजपा मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में श्री शाह ने कहा कि मोदी सरकार के कामकाज और चुनाव अभियान के दौरान मिले जनसहयोग के आधार पर उन्हें पूरा विश्वास है कि पार्टी को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी, राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार बनेगी और श्री मोदी फिर प्रधानमंत्री बनेंगे। एक सवाल पर उन्होंने कहा कि यदि कोई दल गठबंधन से जुडऩा चाहेगा तो उसका स्वागत है। पार्टी का चुनाव पूर्व गठबंधन है लेकिन बाद में भी यदि कोई आना चाहे तो उसके लिए भी दरवाजे खुले हैं।
उन्होंने कहा ,' पिछली बार जनता ने भाजपा को ऐतिहासिक जनादेश दिया था, लंबे समय के बाद पहली बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनी थी।Ó जनता ने एक प्रयोग किया था , 'नरेन्द्र मोदी प्रयोगÓ। यह प्रयोग विफल न हो , सरकार ने जनता की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि पांच साल पूरे होने को आये हैं और उन्हें पूरा विश्वास है कि मोदी सरकार फिर बनने जा रही है।