भाजपानीत राजग 350 सीटें जीतेगा
   Date17-May-2019
चापानेर ठ्ठ १६ मई (स्वदेश समाचार)
भाजपा प्रारंभ से ही मंदिर निर्माण के पक्ष में थी, है और रहेगी और 2014 में भाजपा की सरकार केंद्र में आने के बाद मंदिर निर्माण की ओर हरसंभव प्रयास सरकार के द्वारा किया गया। वह दिन दूर नहीं कि अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त होगा, किंतु कांग्रेस और कांग्रेस के मुखिया राहुल गांधी को स्पष्ट करना चाहिए कि वह मंदिर निर्माण के पक्ष में हैं या नहीं। 23 मई को पूरी दुनिया ही देखेगी कि भाजपानीत राजग 350 और अकेली भाजपा अपने दम पर 300 से अधिक सीटें लाकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। उक्त बातें में केन्द्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत ने स्वदेश से विशेष चर्चा में कही। प्रस्तुत हैं चर्चा के अंश-
सात देशों ने किया भारत के सम्मान पर केन्द्रीय मंत्री ने कहा -
ठ्ठ भारत के आजादी के बाद यह पहला मौका है, जब भारत के प्रधानमंत्री को दुनिया के सात देशों ने सम्मानित किया, जिसमें साउथ कोरिया का सियोल शांति पुरस्कार, सऊदी अरब का द किंग अब्दुल्ला, अफगानिस्तान का ग्रेट कॉलर सम्मान, चैम्पियन ऑफ द अर्थ, संयुक्त राष्ट्र का जायज मेडल सम्मान, इराक, ईरान, रूस का सर्वोच्च नागरिक सम्मान दिया गया और यह सात देश वे देश हैं, जिन्हें यह बताया गया था कि भारत मुस्लिमों का विरोधी है, किंतु आज उन्हीं 7 देशों ने भारत को सर्वोच्च नागरिक सम्मान से सम्मानित किया।
बंगाल में अराजकता का माहौल पर गेहलोत बोले -
ठ्ठ लोकतंत्र में अपनी बात कहने का सभी को अधिकार है, किंतु बंगाल में दीदी की सरकार अपनी जमीन खिसकने के डर से लोकतंत्र का अपमान कर रही है, यह सही नहीं है और मेरा तो मानना है ऐसी सरकार को भंग कर देना चाहिए।
370 पर रुख स्पष्ट करें राहुल और उनके सहयोगी-
ठ्ठ भारत में आज भी धारा 370 और 35अ के कारण भारत के नागरिकों को जम्मू-कश्मीर में रहने का अधिकार नहीं है, सम्पत्ति नहीं बना सकते, घर-मकान नहीं खरीद सकते हैं। आज भी 2 विधान 2 प्रधान का संचालन हो रहा है। भाजपा प्रारम्भ से ही धारा 370 और 35अ को समाप्त करना चाहती है, किंतु कांग्रेस और राहुल को यह स्पष्ट करना चाहिए कि वे किस प्रकार की विचारधारा के साथ हैं।
विपक्ष विकास पर बात नहीं करना चाहता-
ठ्ठ आज देश में हर क्षेत्र में विकास हुआ है। एक समय प्रतिदिन 3 से 4 किलोमीटर रोड बनते थे। आज प्रतिदिन 32 किलोमीटर से अधिक रोड बन रहे हैं। उज्ज्वला योजना के अंतर्गत बिना भेदभाव के हर जाति धर्म की महिलाओं को गैस कनेक्शन मिला। पीएम आवास योजना के अंतर्गत भी बिना भेदभाव मकान बनाये गए। देश के कोने-कोने में बिजली पहुंचाने का काम किया। आयुष्मान योजना के अंतर्गत 5 लाख रुपए तक का इलाज मुफ्त आदि अनेक क्षेत्र में सरकार काम कर रही है, पर विपक्ष किसी भी हद तक विकास पर बात करना ही नहीं चाहता है।
चौकीदार चोर-चोर चिल्लाने वाले ही जमानत पर -
ठ्ठ जो आज चौकीदार को चोर-चोर के नारे लगाकर संबोधित कर रहे हैं, उनका पूरा परिवार जमानत पर है और उनके खिलाफ यह जमानती कार्रवाई शासन के द्वारा नहीं की गई, बल्कि इनके खिलाफ चलने वाले सभी केस हाईकोर्ट या सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद ही प्रारंभ किए गए।
जनता स्वयं मोदी के पक्ष में कर रही प्रचार-
ठ्ठ मोदी जो वर्तमान में चुनाव लड़ रहे हैं और पूरे देश में मोदी के पक्ष में वातावरण है और इसके पीछे मोदी की स्पष्टवादी नीति है। गांव-गांव में जनता स्वयं ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिताने के लिए प्रचार-प्रसार कर रही है। इस बार का चुनावी माहौल दो विचारधारा के बीच स्पष्ट लड़ाई है और भाजपा और मोदी राष्ट्रवाद को लेकर चल रहे हैं।
भाजपा ने विपक्ष के शब्दों को ही बना लिया अपना हथियार -
ठ्ठ लोकसभा का यह चुनाव पिछले सभी चुनाव से अलग ही चुनाव है। मोदी विपक्षियों के द्वारा जो शब्दरूपी बाण उनके ऊपर हमला करने के लिए चलाए जा रहे हैं, उन शब्दों को ही मोदी अपना हथियार बनाकर चल रहे हैं। राहुल ने कहा था चौकीदार चोर है तो उसी चौकीदार शब्द को मोदीजी ने अपना हथियार बना लिया और बाद में राहुलजी को चौकीदार चोर के ऊपर माफी मांगना पड़ी और शर्मिंदा होना पड़ा, तो मैं राहुलजी से पूछना चाहता हूं ऐसे आरोप क्यों लगाते हैं, जो माफी मांगना पड़ रही है। जनता जान चुकी है कि कौन सच्चा और कौन झूठा है।