कमजोर मोदी चीन के खिलाफ एक शब्द नहीं बोले - राहुल
   Date14-Mar-2019


नई दिल्ली 14 मार्च (वा)। पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को अंतर्राष्ट्रीय आतंकवादी घोषित करने में चीन के अड़ंगा लगाने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरते हुए कहा है कि श्री मोदी बहुत कमजोर प्रधानमंत्री हैं और उन्होंने चीन की इस कार्रवाई को लेकर उसके खिलाफ एक शब्द भी नहीं बोला।
श्री गांधी ने प्रधानमंत्री की चीन नीति का मजाक उड़ाया और कहा कि भारत के खिलाफ काम करने वाले चीन के विरुद्ध श्री मोदी ने एक भी शब्द नहीं बोला है, जबकि वह चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग को गले लगाते रहे और उनके साथ झूला झूलते रहे।
कांग्रेस अध्यक्ष ने गुरुवार को ट्वीट किया- कमजोर मोदी शी से बचते हैं। चीन ने जब भारत के खिलाफ कार्रवाई की तो उसके खिलाफ श्री मोदी के मुख से एक शब्द भी नहीं निकला। उन्होंने चीन के प्रति भारत की कूटनीति का मजाक उड़ाया और कहा- नमो की चीनी कूटनीति है, गुजरात में शी जिनपिंग के साथ झूला झूलो, दिल्ली में शी जिनपिंग को गले लगाओ और चीन में शी जिनपिंग के सामने घुटने टेक दो। इसके साथ ही उन्होंने जैश सरगना मसूद अजहर की फोटो के साथ उस खबर को भी पोस्ट किया है, जिसमें कहा गया है कि संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में चीन के कारण चौथी बार मसूद को अंतर्राष्ट्रीय आतंकवादी घोषित नहीं किया गया।