हर मोर्चे पर झूठी व नाकारा साबित हुई कांग्रेस सरकार
   Date11-Mar-2019
भोपाल/नीमच 10 मार्च। किसानों की कर्ज माफी,
बेरोजगार युवाओं को भत्ता जैसे अनेक फरेब को जनता के सामने बेनकाब करने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष श्री राकेश सिंह एवं नेता प्रतिपक्ष श्री गोपाल भार्गव ने रविवार को नीमच के सरवानिया महाराज में आयोजित सभा को संबोधित कर प्रदेश सरकार के नकारापन को उजागर किया।
देश की बहादुर सेनाओं का अपमान नहीं होने देंगे-पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को नीमच में आयोजित विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्रीजी ने पूरी दुनिया के सामने कहा कि हमें किसी ने छेड़ा तो उसे छोड़ेंगे नहीं। हमारे वायुसेना के बहादुर जवान पाकिस्तान में जाते हैं और बम बरसाते हैं। आज सुन लो दुनिया वालों मोदीजी ने कहा कि हम चुन-चुनकर बदला लेंगे। एक तरफ कांग्रेसी कहते हैं कि प्रमाण लाओ और सबूत लाओ। जवानों की शहादत का अपमान करने वालों को धिक्कार है, शर्म नहीं आती इनको। कांग्रेस के नेता कहते हैं ये दुर्घटना है। हम देश की बहादुर सेनाओं का अपमान नहीं होने देंगे।
कमलनाथ ने मध्यप्रदेश को तबाह कर दिया-श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ ने कर्जमाफी की घोषणा की थी और कांग्रेस को ही वादा निभाना पड़ेगा और नहीं निभाओगे तो हमें निभवाना आता है। हम किसान की कर्जमाफी को मजाक और किसानों को ठगने नहीं देंगे। कांग्रेस की सरकार बनने के बाद रोज किसानों के केस बन रहे हैं, पैसा लूटा जा रहा है। किसान ठगा जा रहा है। इस सरकार में हर काम के रेट फिक्स हो गए हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ व्यापार कर रहे हैं। पूरे प्रदेश में त्राहि-त्राहि मची है। कमलनाथ ने मध्यप्रदेश को तबाह कर दिया है।
भारत का मान-सम्मान शिखर को छू रहा है-पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री राकेश सिंह ने कहा कि आज भारत का मान-सम्मान शिखर को छू रहा है। हमें गर्व है, भारत की सेना विश्व की शक्तिशाली सेनाओं में से एक मानी जा रही है। पहले जब भारत पर प्रहार होता था तो हमारी सेना सफेद झंडा दिखाने वाली सेना के रूप में जानी जाती थी, लेकिन आज दुश्मन के घर में घुसकर हमारी सेना मारकर आती है। हमारी सेनाएं पहले भी बहादुर थी, साहस था, शौर्य था, लेकिन फर्क इतना था कि पहले नेतृत्व ने देश के सम्मान की रक्षा की छूट नहीं दी गई थी और आज देश की ओर कोई आंख उठाए तो उसे ऐसा जवाब दो कि उसका नामोनिशान मिट जाए। उन्होंने कहा कि जनता भली-भांति जानती है, इंदिराजी ने कहा था- गरीबी हटाओ, कांग्रेस ने गरीबों को ही हटाने का काम किया। आज हमें गर्व होता है कि साढ़े चार साल के भीतर प्रधानमंत्री आवास का पक्का मकान गरीब को मिला। गरीब मां-बहन को उज्जवला की रोशनी मिली। यही फर्क है कांग्रेस और भाजपा में। आज देश में गरीब जनता की भलाई के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने 70 योजनाएं चलाई हैं।