रणवीर सिंह के बाद अब अमिताभ बच्चन बने रैपर
   Date11-Mar-2019

नई दिल्ली- बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने चाहने वालों के लिए अपनी हर आने वाली नई फिल्म में कुझ नया लेकर आते हैं और सभी को एंटरटेन करते हैं। एक बार फिर अमिताभ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बदला’ में अपने फैंस के लिए कुछ अलग लेकर आ गए हैं। इस फिल्म में वह खुद एक गाने में रैप करते दिखाई दे रहे हैं, उनके इस गाने का नाम ‘औकात’ है। अमिताभ का यह गाना इंटरनेट पर आते ही छा गया है।
इंडस्ट्री में कलाकार अब अपने आप को एक्टिंग करने तक ही सीमित नहीं रख रहे बल्कि अपने नए-नए टैलेंट को सामने ला रहे हैं और अपने फैंस को चौंका रहे हैं। पहले अभिनेता रणवीर सिंह ने रैप कर सभी को अपना दीवाना बनाया तो अब बॉलीवुड के महानायक ने अपना रैपर अंदाज दिखा कर सभी को चौंका दिया है।
बात करें अमिताभ की फिल्म ‘बदला’ की तो यह 8 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म में मुख्य भूमिका में अमिताभ के साथ अभिनेत्री तापसी पन्नू भी दिखाई देंगी। फिल्म के ट्रेलर ने फैन्स के मन में फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुकता पहले ही बढ़ा दी है क्योंकि ट्रेलर देख कर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में काफी सस्पेंस भरा हुआ है। जिसे देखना काफी मनोरंजक साबित होगा। अमिताभ फिल्म में एक वकील का किरदार निभाते दिखाई देंगे।