३ की मौत, शादी समारोह से लौट रहा था परिवार
   Date02-Dec-2019

मंदसौर द्य स्वदेश समाचार
1 दिसम्बर रविवार को सुबह कोहरे के कारण एक कार और ट्रक की जोरदार भिडं़त में कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार में सवार दो पुरुष व एक महिला की मौके पर ही मृत्यु हो गई। मृतक ड्रायवर व अन्य दो सभी एक ही परिवार के थे और एक शादी में भाग लेकर वापस घर को निकले थे कि शामगढ़ के पास हादसा हो गया।
लक्ष्मीनारायण मीणा जो कि सेवानिवृत्त रेलवे स्टेशन अधीक्षक हैं, उनकी बेटी रचना शर्मा का विवाह बीती रात उदयपुर निवासी बैंककर्मी शंकरलाल मीणा के बेटे चित्तौडग़ढ़ निवासी बैंककर्मी विनोद मीणा के साथ सम्पन्न हुआ। अबसुबह 6 बजे के लगभग बारात को चौमहला से विदा किया गया। बारात की दो बसें व दो चार पहिया वाहन गंतव्य को चित्तौडग़ढ़ जाने के लिए निकले थे। चौमहला से सुवासरा के बाद धामनिया फंटे से लगभग 80 मीटर दूर एक तेज
कार में दूल्हे विनोद मीणा की दादी चम्पाबाई पति इंदरमल मीणा (70 वर्ष) निवासी गंगासागर का खेड़ा, तहसील भूपाल सागर जिला चित्तौडग़ढ़, दूल्हे के काका गणपत पिता इंदरमल मीणा निवासी गंगासागर का खेड़ा जिला चित्तौडग़ढ़ व एक अन्य रिश्तेदार गजेन्द्र मीणा (31) निवासी मीणापड़ा जिला चित्तौडग़ढ़ तीनों सवार थे। घटना के तुरंत बाद पुलिस को सूचना मिलने पर शामगढ़ व सुवासरा का पुलिस दल मौके पर पहुंचा।