निगम कर्मचारियों के साथ मारपीट के बाद निशाने पर मंत्री सिलावट
   Date07-Nov-2019

भोपाल द्य मध्यप्रदेश के लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री तुलसी सिलावट से संबंधित होर्डिंग और बैनर आदि हटाने के दौरान कुछ लोगों द्वारा इंदौर में नगर निगम के कर्मचारियों के साथ मारपीट और उन्हें अपशब्द बोलने के वीडियो वायरल होने के बाद मंत्री श्री सिलावट विपक्ष के भी निशाने पर आ गए हैं।
श्री सिलावट के जन्मदिन संबंधी होर्डिंग्स और बैनर इंदौर में कुछ स्थानों पर लगाए गए थे। इंदौर नगर निगम के कर्मचारी वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर इन्हें हटा रहे थे। इसी दौरान कथित तौर पर श्री सिलावट के समर्थक पहुंच गए और उन्होंने निगम कर्मचारियों को अपशब्दों के साथ न सिर्फ खदेड़ा, बल्कि जो भी पकड़ में आए, उनके साथ मारपीट की गई। इसी से संबंधित कुछ घटनाक्रम वीडियो में शूट हो गए और अब ये सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहे हैं। वायरल वीडियो में कुछ युवक निगम कर्मचारियों के पीछे भाग रहे हैं। इनमें से एक पकड़ में आ गया, जिसके साथ दो व्यक्ति लाठी और हाथ से मारपीट करते हैं। ये वीडियो कल के बताए जा रहे हैं। होर्डिंग्स श्री सिलावट के जन्मदिन के कारण उनके समर्थकों ने लगाए थे। सोशल मीडिया में भी मंत्री और उनके समर्थकों की जमकर खिंचाई की जा रही है।
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने ट्विट के जरिये कहा इसे कहते हैं कानून की धज्जियां उड़ाना। जब मंत्री और उसके समर्थक ही काूनन और व्यवस्था का सम्मान नहीं करें, बेलगाम हों तो किसी और से क्या उम्मीद की जाए। बेशर्म सरकार के बददिमाग मंत्री और उनके समर्थक, क्या मेरे प्रदेश को अराजकता के अंधकार में झोंककर ही दम लेंगे।