कांग्रेस में दम है, तो जनता के बीच जाकर गांधीजी के विचारों से अवगत कराए - राकेश सिंह
   Date05-Oct-2019

जबलपुर द्य 4 अक्टूबर
कांग्रेस को भाजपा की गांधी संकल्प यात्रा रास नहीं आ रही है। कांग्रेस को केवल सत्ता रास आती है और सत्ता के साथ साथ जो बुराइयां पनपी हैं, वो रास आती हैं। यात्रा की बुराई करने की बजाय कांग्रेस में अगर सामथ्र्य है, तो उसे भी जनता के बीच पहुंचकर लोगों को गांधीजी के विचारों से अवगत कराना चाहिए। यह बात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री राकेश सिंह ने जबलपुर में गांधी संकल्प यात्रा के तीसरे दिन मीडिया से चर्चा करते हुए कही।
प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री राकेश सिंह के नेतृत्व में शुक्रवार को जबलपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में गांधी संकल्प यात्रा निकाली गई। यात्रा की शुरुआत पं. दीनदयाल की प्रतिमा पर माल्यार्पण से हुई। यात्रा के दौरान प्रदेश अध्यक्ष श्री सिंह ने अंतर्राज्यीय बस टर्मिनल परिसर में स्वच्छता अभियान में भाग लिया तथा लोगों से अपने आसपास सफाई रखने का आह्वान किया। उन्होंने व्यापारियों से सिंगल यूज प्लास्टिक का उपयोग न करने का आग्रह किया। सांसद श्री सिंह ने दमोह नाका में नगर निगम के सफाई कर्मियों का सम्मान किया।
प्रधानमंत्री के आह्वान पर आगे आ रही जनता - श्री राकेश सिंह ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह एवं कार्यकारी अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा ने गांधीजी के विचारों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए जो आव्हान किया था, उसे प्रदेश में भरपूर जनसमर्थन मिल रहा है। गांधीजी के विचारों पर मोदी सरकार जो काम कर रही है, उसको लेकर समाज के भीतर सदाशयता स्थापित करने में यह यात्रा मील का पत्थर साबित होगी। उन्होंने कहा कि दुनिया के सबसे विश्वसनीय नेता प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर देश की जनता उनका अनुसरण कर रही है, यह महत्वपूर्ण है। हम संकल्प यात्रा के माध्यम से स्वच्छता, पर्यावरण, जल संरक्षण, सिंगल यूज प्लास्टिक का उपयोग बंद करने का आह्वान कर रहे हैं, जिसे जनता ने भरपूर समर्थन दिया है।